आवेदन तिथि बढ़ी, नैनीताल बैंक में क्लर्क और पीओ पदों के लिए अब 22 सितंबर करें अप्लाई

आवेदन तिथि बढ़ी, नैनीताल बैंक में क्लर्क और पीओ पदों के लिए अब 22 सितंबर करें अप्लाई

नैनीताल बैंक लिमिटेड (एनबीएल) ने अब से कुछ ही देर पहले नोटिस जारी करते हुए प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ा दिया है। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन अब 22 सितंबर 2020 तक किये जा सकते हैं। नैनीताल बैंक में क्लर्क और पीओ पदों के लिए आवेदन के इच्छुक ऐसे उम्मीदवार, जिन्होंने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे नैनीताल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, nainitalbank.co.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म की मदद से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन की प्रक्रिया के अंतर्गत पंजीकरण के साथ-साथ आवेदन शुल्क का भुगतान भी 22 सितंबर 2020 तक ही किया जा सकेगा। अप्लीकेशन फीस को ऑनलाइन माध्यमों से जमा किया जा सकता है। वहीं, उम्मीदवार सबमिट किये गये अपने ऑनलाइन अप्लीकेशन का प्रिंट-आउट 30 सितंबर 2020 तक कर सकते हैं।

नैनीताल बैंक पीओ और क्लर्क पदों के लिए आवेदन तिथि बढ़ने से सम्बन्धित नोटिस यहां देखें

आज, 15 सितंबर को था आखिरी दिन

नैनीताल बैंक लिमिटेड (एनबीएल) द्वारा हाल ही में 29, अगस्त ने ग्रेड / स्केल 1 में प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) और क्लर्क के कुल 155 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गयी थी। इन पदों के लिए आवेदन का आज, 15 सितंबर को अंतिम दिन था। नैनीताल बैंक क्लर्क और पीओ भर्ती 2020 के लिए आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत पंजीकरण करने और आवेदन शुल्क का भुगतान करने का भी आखिरी दिन आज ही था।

नैनीताल बैंक क्लर्क और पीओ 2020 नोटिफिकेशन लिंक

ऑनलाइन आवेदन लिंक

आवेदन से पहले जानें योग्यता मानदंड

नैनीताल बैंक में प्रॉबेशनरी पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 50% अंकों के साथ स्नातक डिग्री ली हो और कंप्यूटर ऑपरेशन की अच्छी नॉलेज हो। दूसरी तरफ, क्लर्क पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 45% अंकों के साथ स्नातक उत्तीर्ण होना चाहिए कंप्यूटर ऑपरेशन का ज्ञान होना चाहिए। वहीं, प्रॉबेशनरी पदों के लिए आयु सीमा 31 जुलाई 2020 को 21 वर्ष और 28 वर्ष है, जबकि क्लर्क के लिए 21 वर्ष और 30 वर्ष है।

आवेदन शुल्क

प्रॉबेशनरी ऑफिसर पदों के लिए – 2000 रुपये
क्लर्क पदों के लिए – 1500 रुपये
सैलरी

प्रॉबेशनरी ऑफिसर पदों के लिए – लगभग 7 लाख रुपये सालाना
क्लर्क पदों के लिए – लगभग 3.7 लाख रुपये सालाना