यहां आकर मन्नत मांगने से किन्नर भी दे रहे है बच्चों को जन्म

यहां आकर मन्नत मांगने से किन्नर भी दे रहे है बच्चों को जन्म

हमारे समाज में किन्नर को एक अलग समाज समझा जाता है और कहा जाता है कि ये माँ नहीं बन सकते है। लेकीन माँ बनना हर लड़की का सपना होता है और यह वरदान सिर्फ महिला को ही मिला है। वहीं बात करें किन्नरों की, इन्हें ना तो पुरुष समझा जाता है न ही महिला में समझा जाता है। ऐसे में किन्नर भी उन्ही में शामिल होते हैं जो बच्चे को जन्म नहीं दे सकते है।

किन्नर भी दे रहे है बच्चे को जन्म:

एक मंदिर ऐसा है जहां से आशीर्वाद लेते है किन्नर भी बच्चे को जन्म दे पाते हैं। राजस्थान के अजमेर जिले में बनी मोहम्मद शरीफ की दरगाह की जहां कई चमत्कार होते हैं। वैसे तो यहां हज़ारों लोग आते हैं अपनी मन्नतों को लेकर जो पूरी भी होती हैं। उन लोगों की आस्था इस दरगाह से जुड़ी होती है।


दरगाह में है ये चमत्कार:

अजमेर की ये दरगाह में किन्नर अधिक आते हैं, इस जगह एक मीरां सैयद हुसैन खिंहगसवार की एक दरगाह है। यहां पर एक करिश्माई लाल बूंदी का पेड़ है जिससे चमत्कार होते हैं जो भी इस पेड़ के फल को खाता है उसे संतान जरूर होती है। ऐसे ही एक किन्नर ने इस फल को खाया था जिसके बाद उसने एक लड़के को जन्म भी दिया।


देखें कैसे एक बंदर ने महिला के साथ कर डाला ये...

देखें कैसे एक बंदर ने महिला के साथ कर डाला ये...

बंदरों को यूं ही शरारती नहीं कहा जाता उनकी हरकतें बार बार ये साबित करती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब थाईलैंड घूमने आई एक विदेशी महिला बंदर की बदमाशी के कारण शर्म से लाल हो गई।


 दरअसल रस्सी से बंधा बंदर अचानक ही महिला के ऊपर झपट पड़ा और उसकी गोद में चढ़ने के इरादे से उसने महिला का टॉप पकड़ लिया और महिला का टॉप नीचे आ गया। उसने घबरा कर अपनी रक्षा करते हुए टॉप को पकड़ लिया।लेकिन वह शर्म से पानी पानी हो गई। हालांकि इस दौरान वह हंस ही रही थी जिससे साफ जाहिर होता है कि महिला खुद बंदर की इस हरकत से अचंभित थी। इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

हालांकि महिला की किस्‍मत अच्‍छी थी बंदर बंधा हुआ था और उसका मालिक वहां मौजूद था जिसने फौरन बंदर उसका पट्टा खींच लिया वरना उसकी बदमाशी तो हद ही कर देती। वहीं बंदर के मालिक का कहना है कि वो ब्रेस्‍ट मिल्‍क की तलाश में था।