ऊपर से जेनरेटर तथा अंदर से शराब की पूरी टंकी,पुलिस केउड़े होश

ऊपर से जेनरेटर तथा अंदर से शराब की पूरी टंकी,पुलिस केउड़े होश

पटना: शराबबंदी के बाद बिहार में स्मगलर लगातार नए-नए ढंग ईजाद करके तस्करी करने में लगे हैं. जिसमें स्वयं के शरीर को शराब टंकी बनाने से लेकर मोटरसाइकिल की टंकी में शराब की सप्लाई करते हैं. ताजा मामला जेनरेटर से संबंधित है, जो बिजली बनाने के जगह पर शराब उगल रहा है.

घटना कैमूर जिले के दुर्गावती टोल प्लाजा के नजदीक मुसहरी टोली के पास की बताई जा रही है. जहां पुलिस ने कार्रवाई के चलते डीसीएम ट्रक के ऊपर रखे डीसी जेनरेटर की तलाशी ली. तत्पश्चात, पुलिस के होश उड़ गए. ऊपर से जेनरेटर तथा अंदर से शराब की पूरी टंकी. जी हां, डीसीएम ट्रक के भीतर लदे जेनरेटर में भारी मात्रा में विदेशी शराब की बरामदगी हुई.  

वही पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को अरैस्ट कर लिया है. शराब को दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर भेजा जा रहा था. इसी के चलते पुलिस ने तहकीकात के चलते उसे पकड़ा. अरैस्ट ड्राइवर विकास कुमार सैदपुर गांव थाना भोजपुर जिला गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) का बताया जा रहा है. अरैस्ट क्रिमिनल ने बताया कि शराब को दिल्ली से DCM ट्रक में लोड कर मुजफ्फरपुर ले जा रहा था तथा उसे एक चक्कर लगाने के 10000 रुपए मिलते थे. वही सबसे बड़ी बात है कि शराब तस्कर होम अप्लाएंसेज तहा शेष सामग्री फ्रीज, टीवी के साथ जेनरेटर सहित घरेलू सामानों की डिलीवरी करते हैं, उन्हीं के भीतर शराब भरी होती है. जो दिल्ली से डायरेक्ट मुजफ्फरपुर भेजी जाती है. पुलिस क्रिमिनल ड्राइवर से और जानकारी निकाल रही है. पुलिस के अनुसार, दिल्ली से वाराणसी होते हुए कैमूर तथा उसके बाद ये लोग मुजफ्फरपुर मतलब उत्तरी बिहार के कई शहरों में अपनी सप्लाई करते हैं. ड्राइवर को प्रति ट्रिप के 10000 रुपये भुगतान किए जाते हैं. इस सिलसिले में थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि टोल प्लाजा के पास से वाहन जांच के दौरान AMTF की टीम तथा दुर्गावती पुलिस ने कार्यवाही करते हुए डीसीएम ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद की है.


75 वर्षीय पति ने 65 वर्ष की पत्नी की कर दी हत्या

75 वर्षीय पति ने 65 वर्ष की पत्नी की कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में 75 वर्षीय पति ने 65 वर्ष की पत्नी को मृत्यु की मर्डर कर दी. आरोपी पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. सुबह के वक़्त जब ग्रामीणों को इस बात की जानकारी मिली, तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और चारपाई के नीचे छिपे आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया. दरअसल, असोथर थाना क्षेत्र में 75 वर्षीय पति अपनी 65 वर्ष की पत्नी की मर्डर करने के बाद चारपाई के नीचे छिप गया. सुबह पहर जब ग्रामीणों घर के पास से गुजरे तो देखा की स्त्री की मृत शरीर चारपाई पर पड़ी हुई है. जिसके बाद गाँव वालों ने इस घटना की सूचना पुलिस को द
बुधवार की रात लगभग आठ बजे शिवबरन खाना खाकर घर के बाहर बरामदे में सो रहा था. वहीं साइड में चारपाई पर उसकी पत्नी भी सो रही थी. उसने पत्नी पर सोते वक़्त सिर और गले पर कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे पत्नी की मौके पर ही मृत्यु हो गई. गुरुवार की सुबह जब पड़ोसी वहां से निकले, तो शिवबरन चारपाई के नीचे छिप कर बैठा देखा. पड़ोसी जब चारपाई के निकट पहुंचे तो बुजुर्ग स्त्री का मृत शरीर पड़ा देख सन्न रह गए. स्त्री के गले मे धारदार हथियार से वार किये जाने के चिन्ह पाए गए थे. ग्रामीणों ने घर के भीतर सो रहे बेटे को घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया.

पूछताछ के दौरान आरोपी पति ने बताया कि स्त्री किसी के घर भी जाती थी, तो वह (पति) उसके साथ जाता था और इसी बात को लेकर प्रत्येक दिन दोनों के बीच टकराव और हाथापाई भी हुआ करता था, जिससे आजिज आकर उसने अपने पत्नी को धारदार हथियार से वार कर उसकी मर्डर कर दी. दोनों के 7 बच्चे हैं, जिसमें से पांच का शादी हो चुका है. पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि असोथर थाना क्षेत्र के सरवल गांव में पति ने पत्नी को धारदार हथियार से वार कर मार डाला, जांच के दौरान यह पता चला की वह अपनी पत्नी पर शक करता था, जिसको लेकर उसने अपनी पत्नी की मर्डर कर डाली. पुलिस ने हत्यारे पति को अरेस्ट कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.