यहां लड़कियां सुयोग्य और अच्छा पति पाने के लिए करती हैं ऐसा काम

यहां लड़कियां सुयोग्य और अच्छा पति पाने के लिए करती हैं ऐसा काम

अक्सर हर किसी को एक अच्छे वर की जरूरत होती है जिसके लिए लड़कियां कई उपाय भी करती है। आज हम आपको एक ऐसी जनजाति के बारे में बताने जा रहे है जहां की महिलाएं पुरुषों से मार खाती हैं। इस जनजाति में ‘यूकुली बुला’ नामक परंपरा को निभाया जाता है। हम बात कर रहे है इथोपिया की हैमर जनजाति की। इस जनजाति में महिलाएं कोड़े से मार खाती हैं।


रिपोर्ट्स के अनुसार इस समारोह में सभी महिलाएं और पुरुष शामिल होते हैं। इसमें महिलाएं पुरुषों से कोड़े खाने के लिए खुद अनुरोध करती हैं। इसमें विधवा महिलाएं भी हिस्सा लेती हैं ताकि वह अपने लिए अच्छा साथी चुन सकें। इस समारोह में जो महिला सबसे ज्यादा घाव सहती है उसकी शादी सबसे नौजवान पुरुष से होती है। 


इन महिलाओं का मानना हैं कि मार खाने से शरीर पर जख्म बनते हैं जो कि उनके लिए किसी आर्शावाद से कम नहीं है। वहीं, पुरुषों का मानना है कि कोड़े मारने से महिलाओं में प्रेम करने की क्षमता बढ़ती है। 


देखें कैसे एक बंदर ने महिला के साथ कर डाला ये...

देखें कैसे एक बंदर ने महिला के साथ कर डाला ये...

बंदरों को यूं ही शरारती नहीं कहा जाता उनकी हरकतें बार बार ये साबित करती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब थाईलैंड घूमने आई एक विदेशी महिला बंदर की बदमाशी के कारण शर्म से लाल हो गई।


 दरअसल रस्सी से बंधा बंदर अचानक ही महिला के ऊपर झपट पड़ा और उसकी गोद में चढ़ने के इरादे से उसने महिला का टॉप पकड़ लिया और महिला का टॉप नीचे आ गया। उसने घबरा कर अपनी रक्षा करते हुए टॉप को पकड़ लिया।लेकिन वह शर्म से पानी पानी हो गई। हालांकि इस दौरान वह हंस ही रही थी जिससे साफ जाहिर होता है कि महिला खुद बंदर की इस हरकत से अचंभित थी। इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

हालांकि महिला की किस्‍मत अच्‍छी थी बंदर बंधा हुआ था और उसका मालिक वहां मौजूद था जिसने फौरन बंदर उसका पट्टा खींच लिया वरना उसकी बदमाशी तो हद ही कर देती। वहीं बंदर के मालिक का कहना है कि वो ब्रेस्‍ट मिल्‍क की तलाश में था।