भारत की इस मंदिर से निकलती है खून की नदी, हैरान करने वाली है वजह

भारत की इस मंदिर से निकलती है खून की नदी, हैरान करने वाली है वजह

इस दुनिया में बहुत सी ऐसी रहस्यमयी जगह है जोम अपनी खास पहचान रखती है। आज हम आपको ऐसे ही एक रहस्यमयी मंदिर के बारे में बताने जा रहे है। इस अति प्राचीन मंदिर में देवी सती या मां दुर्गा की एक भी मूर्ति नहीं है पौराणिक आख्यानों के अनुसार इस जगह देवी सती के शरीर का कुछ अंश गिरा था जो समय के साथ महान शक्ति-साधना का केंद्र बना कहते हैं।

निकलती है खून की नदी

यहां इस मंदिर में एक पत्थर से हर समय पानी निकलता है कहते हैं कि महीने में एकबार इस पत्थर से खून की धारा निकलती है ऐसा क्यों और कैसे होता है, यह आज तक किसी को ज्ञात नहीं है?

अकसर यह सोचा जाता है कि तंत्र विद्या और काली शक्तियों का समय गुजर चुका है लेकिन कामाख्या में आज भी यह जीवन शैली का हिस्सा है। मंदिर के आसपास रहने वाले अघोड़ी और साधू के बारे में कहा जाता है कि वे काला जादू और श्राप से छुटकारा दिलाने में समर्थ होते हैं।


देखें कैसे एक बंदर ने महिला के साथ कर डाला ये...

देखें कैसे एक बंदर ने महिला के साथ कर डाला ये...

बंदरों को यूं ही शरारती नहीं कहा जाता उनकी हरकतें बार बार ये साबित करती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब थाईलैंड घूमने आई एक विदेशी महिला बंदर की बदमाशी के कारण शर्म से लाल हो गई।


 दरअसल रस्सी से बंधा बंदर अचानक ही महिला के ऊपर झपट पड़ा और उसकी गोद में चढ़ने के इरादे से उसने महिला का टॉप पकड़ लिया और महिला का टॉप नीचे आ गया। उसने घबरा कर अपनी रक्षा करते हुए टॉप को पकड़ लिया।लेकिन वह शर्म से पानी पानी हो गई। हालांकि इस दौरान वह हंस ही रही थी जिससे साफ जाहिर होता है कि महिला खुद बंदर की इस हरकत से अचंभित थी। इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

हालांकि महिला की किस्‍मत अच्‍छी थी बंदर बंधा हुआ था और उसका मालिक वहां मौजूद था जिसने फौरन बंदर उसका पट्टा खींच लिया वरना उसकी बदमाशी तो हद ही कर देती। वहीं बंदर के मालिक का कहना है कि वो ब्रेस्‍ट मिल्‍क की तलाश में था।