लड़की के पेट में आया घोड़े का बच्चा, जानिए कैसे हुआ ये सब

लड़की के पेट में आया घोड़े का बच्चा, जानिए कैसे हुआ ये सब

इस दुनिया में बहुत सी चीजें अजीब होती है। मैनचेस्‍टर में रहने वाली 24 साल की लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा भी कुछ होगा। इस लड़की को पिछले तीन महीनों से पेट दर्द की शिकायत थी। शुरुआत में लड़की ने इस दर्द का मामूली समझकर डॉक्‍टर से दवाईंयां ले लीं। जब दर्द में आराम नहीं मिला तो उसने जांच करवाना बेहतर समझा।

रिपोर्ट के सामने आते ही वह हैरान रह गई, क्‍योंकि उसे पता चला कि वह प्रेग्‍नेंट है। लड़की इस बात से भी हैरान थी कि उसने कभी किसी को संबंध नहीं बनाए थे। फिर वह प्रेग्‍नेंट कैसे हो गई। सोनोग्राफी करवाने पर पता चला कि उसके गर्भ में किसी इंसान का नहीं बल्कि घोड़े का बच्‍चा पल रहा है। तब जाकर इस लड़की को अपनी गलती का अहसास हुआ।

लड़की ने बताया कि वह घर पर अक्‍सर एडल्‍ट फिल्‍में देखा करती थी। एक दिन वह मूवी देखते-देखते अपने घर के पीछे बंधे घोड़े के पास गई और उसके साथ गंदी हरकतें की। उस समय लड़की को अंदाजा नहीं था कि उसकी एक गलती उसे इतना भारी पड़ सकती है।


बत्तख ने रविवार के दिन की ऐसी एक्सरसाइज, देख हैरान हो जाएंगे

बत्तख ने रविवार के दिन की ऐसी एक्सरसाइज, देख हैरान हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। यह वीडियो कामगारों ( काम करने वाले लोगों ) पर पूरी तरह से लागू होता है जो रविवार के दिन सोचते रहते हैं कि आज का दिन ठहर जाए और न बीते। कभी-कभी तो लोगों की यह भी शिकायत होती है कि आज का दिन ( रविवार का दिन ) बड़ी जल्दी बीत गया है। उन्हें तो बहुत कुछ करना था, लेकिन नहीं कर पाए। अब एक सप्ताह के बाद ही छुट्टी मिलेगी। कुछ ऐसा ही नजारा इस वीडियो में देखने को मिल रहा है। जब बत्तख रविवार को और एन्जॉय करना चाहती है। यह वीडियो देखने में बेहद हास्यस्पद भी है।


इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बत्तख स्वचलित मशीन ( एक्सरसाइज करने वाली रनिंग मशीन ) के सामने खड़ी है। इसके बाद वह उस पर चढ़ती है और जैसे ही वह आगे बढ़ने लगती है, तो वह पीछे आने की कोशिश करती है। इसके लिए वह अपने पैरों को पीछे करती रहती है। यह क्रम चलता रहता है। वीडियो देख ऐसा लगता है, मानो वह आगे नहीं जाना चाहती है।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-लोगों का मूड रविवार के दिन कुछ ऐसा ही रहता है। सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 1 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। जबकि कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिसमें उन्होंने बत्तख से सहमति जताई है। कुछ लोगों ने बत्तख को मूनवॉकर की संज्ञा दी है।