बिना कपड़ों के डेट पर पहुंची लड़की फिर हुआ कुछ ऐसा

बिना कपड़ों के डेट पर पहुंची लड़की फिर हुआ कुछ ऐसा

अच्छा दिखने के लिए अब लोग किसी भी हद तक जाने तैयार हैं। अच्छे कपड़े, अच्छा मेकअप, प्लास्टिक सर्जरी वगैरह लेकिन इन मोहतरमा ने तो हद ही कर दी।


डेट पर जाने के लिए इन्होंने कपड़ों की जगह पूरे शरीर पर बॉडी पेंट करवा लिया। हद तो तब हो गई जब इनका पार्टनर भी नहीं समझ पाया कि इनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है।


जॉय नाम की इस मॉडल ने बताया कि वे टिंडर डेट पर अलग दिखना चाहती थीं। इसके लिए उन्हाेंने मशहूर बॉडी पेंटर जेन सिडल से मदद ली।

जेन ने उनकी बॉडी पर इतना बेहतरीन पेंट किया कि मानो वो सचमुच एक जीन्स और टॉप पहनी हों। उन्हें देखकर समझ पाना मुश्किल था कि वे न्यूड हैं।

एक शॉपिंग मॉल में जॉय जब इस बॉडी पेंट के साथ पहुंची तो कोई भी उन्हें देखकर नहीं समझ पाया कि वे न्यूड हैं। उन्होंने खुद अपने डेटिंग पार्टनर को ऊपर पहनी हुई जैकेट उतारकर हिंट देने की कोशिश की पर घंटों तक समझ नहीं पाया। आखिर जब मॉडल ने खुद उसे सच बताया तो उसके होश उड़ गए।


देखें क्या हुआ-जब सांड खराब मोबाइल बेचने वाले को सबक सिखाने पहुंच गया दूकान...

देखें क्या हुआ-जब सांड खराब मोबाइल बेचने वाले को सबक सिखाने पहुंच गया दूकान...

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में सांड की खरीददारी करने के तरीके से मार्केट में अफरातफरी मच गई। सांड के आतंक से बाजार में मोबाइल दूकानों को अधिक क्षति हुई। वीडियो देख ऐसा लगता है कि सांड मोबाइल बेचने वाले से अधिक गुस्से में है। मानो, सांड ने हाल में कोई मोबाइल खरीदा है और वह मोबाइल या उसका चार्जर खराब हो गया है। इससे सांड रोष में आ गया है और बेचने वाले को सबक सिखाना चाहता है। वीडियो में एक क्षण ऐसा भी आता है, जब सांड दुकान पर आतंक मचाने के बाद कुछ पल के लिए रुकता है और मंथन करता है। मानो वह उस शख्स को ढूंढता है, जिससे उसने मोबाइल खरीदी है।


इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी बाजार में एक सांड भटकता हुआ आ जाता है। सांड खाने-पीने की दूकान पर न जाकर मोबाइल की दूकान में घुस जाता है। दादागिरी के अंदाज में मोबाइल काउंटर को पलट देता है और गुर्रा कर इधर-उधर देखता है। सारे स्टाफ डरकर दुबक जाते हैं। फिर आगे बढ़कर सांड मोबाइल को देखने लगता है।


उस समय सांड को कुछ समझ नहीं आता है, तो वह दूकान से बाहर जाने लगता है। फिर कुछ सोचकर वह दोबारा से लौटकर आता है और काउंटर को जोरदार टक्कर मारता है। एक स्टाफ सांड को गीदड़भभकी देने की कोशिश करता है। हालांकि, सांड व्यक्ति को कुछ नहीं कहता है। कुछ देर रुक सांड दूकान से निकलकर बाजार में लापता हो जाता है।

भारत में सांड के आतंक के किस्से अक्सर सुनने और देखने को मिलता है। इस वीडियो को UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से कई वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-चार्जर। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन हजार बार देखा गया है।