यहां पर कपड़े उतारकर करनी पड़ती हैं नौकरी, जानिए अजीब नियम

यहां पर कपड़े उतारकर करनी पड़ती हैं नौकरी, जानिए अजीब नियम

इस दुनिया में कुछ ऐसी जगहें भी है जिनके बारे में सुनकर ही सांसे अटक जाती है। ये जगहें दुनिया की बहुत ही अलग और अजीब होती है जिनके बारे में जानने के बाद भी उन पर विश्वास करना आसान नहीं होता है। आज हम भी आपको एक ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत ही अलग और अजीब है। 


नौकरी के लिए उतरने पड़ते है कपडे

न्यूड गार्डनिंग ऑस्ट्रेलिया और यूरोप के कुछ शहरों में इस तरह का प्रचलन है। यहां पर लोगों को नंग होकर काम करना पड़ता है। 

लंदन के बुनियादी नाम के इस रेस्त्रा में लोगों को कपड़े उतारकर जाना पड़ता है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर आने वाले ग्राहक भी बिना कपड़ों के ही आते है। 

युके के बंकिग हमशायर में स्थित एक कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर कंपनी में उन महिलाओं को रखा जाता है जो काम हर समय बिना कपड़ों के रह कर सकती है। 

न्यूड योगा स्टूडियो नाम से जाने जाने वाले चेलसी में बना कपड़ो के योगा सिखाई जाती है। यहां पर योग करने वाले लोग बिना कपड़े ही रहते है।


देखें कैसे एक बंदर ने महिला के साथ कर डाला ये...

देखें कैसे एक बंदर ने महिला के साथ कर डाला ये...

बंदरों को यूं ही शरारती नहीं कहा जाता उनकी हरकतें बार बार ये साबित करती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब थाईलैंड घूमने आई एक विदेशी महिला बंदर की बदमाशी के कारण शर्म से लाल हो गई।


 दरअसल रस्सी से बंधा बंदर अचानक ही महिला के ऊपर झपट पड़ा और उसकी गोद में चढ़ने के इरादे से उसने महिला का टॉप पकड़ लिया और महिला का टॉप नीचे आ गया। उसने घबरा कर अपनी रक्षा करते हुए टॉप को पकड़ लिया।लेकिन वह शर्म से पानी पानी हो गई। हालांकि इस दौरान वह हंस ही रही थी जिससे साफ जाहिर होता है कि महिला खुद बंदर की इस हरकत से अचंभित थी। इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

हालांकि महिला की किस्‍मत अच्‍छी थी बंदर बंधा हुआ था और उसका मालिक वहां मौजूद था जिसने फौरन बंदर उसका पट्टा खींच लिया वरना उसकी बदमाशी तो हद ही कर देती। वहीं बंदर के मालिक का कहना है कि वो ब्रेस्‍ट मिल्‍क की तलाश में था।