UKSSSC ने पर्सनल असिस्टेंट व स्टेनोग्राफर के पदों पर निकाली हैं भर्तियां

UKSSSC ने पर्सनल असिस्टेंट व स्टेनोग्राफर के पदों पर निकाली हैं भर्तियां

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करने से पहले अधिसूचना को जरूर पढ़ लें. सभी जानकारी को प्राप्त करने के बाद ही आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि ये भर्तियां पर्सनल असिस्टेंट व स्टेनोग्राफर के पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं. इसके साथ ही आप अब घर बैठे करें सरकारी जॉब की पक्की तैयारी सिर्फ Safalta.com पर. 

महत्वपूर्ण तिथियां :
नोटिफिकेशन जारी होने की तिथि : 27 जुलाई, 2020 औनलाइन आवेदन लेटर जमा करने की प्रारंभिक तिथि : 31 जुलाई, 2020
औनलाइन आवेदन लेटर जमा करने की अंतिम तिथि : 14 सितंबर, 2020

आयु सीमा :
उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 साल व अधिकतम आयु 42 साल निर्धारित है. उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए आगे दी गई नोटिफिकेशन देखें.

पदों का विवरण :
पदों का नाम :                                 पदों की संख्या :      
 
पर्सनल असिस्टेंट/स्टेनोग्राफर            कुल 158 पद

शैक्षिक योग्यता :  
उम्मीदवारों की न्यूनतम शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार भिन्न-भिन्न निर्धारित कि गई है. जिसके लिए उम्मीदवार आगे दी गई नोटिफिकेशन देखें.

आवेदन प्रक्रिया :
उम्मीदवार आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट https://sssc.uk.gov.in/  पर जाएं व नोटिफिकेशन डाउनलोड कर उसे पढ़ें. समस्त जानकारी से अवगत होकर, दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को अंतिम तिथि 14 सितंबर, 2020 तक पूरा करें. ध्यान रहे किसी प्रकार कि त्रुटि होने पर आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. औनलाइन आवेदन लेटर निश्चित समय के अंदर ही किए गए मान्य होंगे. अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना देखें.

चयन प्रक्रिया : 
उम्मीदवारों का चयन लिखित इम्तिहान व स्टेनो / टाइपिंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा.